सड़क दुर्घटना में कुल पांच लोगों की मौत, पांच घायल..

Travel

बोकारो में होली का त्योहार सड़क दुर्घटनाओं के नाम रहा। जिले में कल से लेकर आजतक हुए सड़क दुर्घटना में कुल पांच लोगों की मौत हो गयी। कल होली के दिन जहाॅ कसमार मे बाईक से गिरने से 19 वर्षीय यूवक पाना चटर्जी और सेक्टर-2 में बोकारो स्टील प्लान्ट के कर्मचारी जितेन्द्र टुडु कि सडक हादसे मे जान चली गई थी। वहीं आज सुबह से अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन और युवकों की मौत हो गयी ।

आज सुबह पहली घटना में बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास हुई। जहाँ बाईक सवार मुकेश पासवान और रमेश वर्मा डाईवरसन से टकरा जाने कि वजह से काल के गाल मे समा गये। रमेश वर्मा ट्रेलर ड्राईवर था और उसी ट्रेलर का खलासी मुकेश पासवान था। दोनो अपनी बाईक से जैनामोड ट्रेलर को देखने के लिए गये थे। घर लौटने के दौरान बाईक अनियंत्रित हो गई और दोनो एनएच के डीवाइडर से टकरा गये। हादसे में एक कि मौत घटना स्थल पर हो गई जबकि दूसरे की मृत्यु बोकारो जेनरल अस्पताल मे इलाज के दौरान हुई। दोनो ने हेलमेट नही पहना था।

इसके बाद दूसरी घटना जरीडीह थाना क्षेत्र में जैनामोड़ में हुई। जहाँ 26 वर्षीय युवक संजय राय की मौत हो गयी। मृतक पिंड्राजोरा क्षेत्र के कुम्हरदगा का रहने वाला था। हादसे में संजय की बाइक एक गाय को बचाने में अनियंत्रित हो गई थी। इसके बाद एक और घटना आज बालीडीह थाना अंतर्गत 43 मोड़ के किनारे हुई। यहाँ केयूवी कार संख्या जे एच 09 एडी 3016 फिल्मी स्टाईल में एक घर पर चढ़ गई।

प्रतक्ष्यदर्शियों के अनुसार कार काफी तेज गति मे होने के कारण सड़क से 25 से 30 फीट की दूरी तक हवा में लहराते हुए घर के छत पर चली गई। इस घटना मे घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार चालक सुधीर बुरी तरह से घायल हुआ है जिसका इलाज बीजीएच में चल रहा है।

आखिरी सड़क हादसे की सुचना भी जैनामोड़ से आई। उक्त दुर्घटना आज देर शाम अशोका पेट्रोल पंप के पास हुई। यहाँ दो बाइक की आपस में टक्कर में कुल चार लोग गंभीर घायल हुए। सभी घायलों को ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उन्हें बीजीएच रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply