हर स्थिति से निपटने को पुलिस तैयार – सुभाषचंद्र

Bokaro

बोकारो के नावाडीह थाना क्षेत्र के सुरही गांव में रामनवमी पर्व में उपद्रवियों से निपटने को ले जिला प्रशासन द्वारा हर प्रयास कर ली गई हैं । इसी के तहत शनिवार को बेरमो एडीएम प्रेमरंजन एवं एएसपी सुभाषचंद्र जाट के नेतृत्व में महिला पुरुष जवानों का रिहर्सल सुरही मेलाटांड़ में कराया गया। साथ ही मॉक ड्रील कर उपद्रवियों को भगाने का गुर सिखाया गया। लाठी पार्टी, फ्रायर बिग्रेड, आंसू गैस, खांसी व रबड़ बुलेट का भी प्रयोग कर असमाजिक तत्वों को खदेड़ते हुए दिखाया गया।

वहीं ड्रौन कैमरा के माध्यम से क्षेत्र का जायजा लिया गया। बाद में सुरही के विभिन्न मौहल्ला में जवानों ने फ्लैग मार्च कर स्थिति की जानकारी ली। बेरमो एसडीएम प्रेम रंजन ने बताया कि सुरही को ले क्यूक एक्शन टीम, आंसू गैस, रबड़ बुलेट, ब्रजवाहन आदि की व्यवस्था की गई हैं। वहीं प्रत्येक चैक चैराहे पर सुरक्षा को ले सीसीटीवी लगाया गया हैं।

उन्होंने बताया कि शांति समिति की बैठक में दोनों समुदाय ने शांतिपूर्वक पर्व संपन्न कराने की बात कहीं हैं। बावजूद पुलिस प्रशासन चौकस हैं। बीते गुरुवार को जिले के डीसी व एसपी भी सुरही का दौरा कर चुंके हैं। मौके पर नावाडीह बीडीओ शंकराचार्य सामद, बेरमो सर्किल इंस्पेक्टर अनुप बी करकेट्टा, नावाडीह थानेदार लक्ष्मीकांत भी मौजूद थे ।

Leave a Reply