‘आप’ के प्रतिनिधिमंडल ने चीरा चास की समस्या को लेकर की डिप्टी मेयर को सौंपा ज्ञापन..

Chas Nagar Nigam, Politics

आम आदमी पार्टी की बोकारो महिला विंग प्रभारी श्रीमती सुनीता देवी, यूथ विंग जिला संयोजक अरविंद कुमार सुमन एवं जिला महासचिव मो. मेहबूब आलम के नेतृत्व में चीरा चास स्थित के के सिंह कॉलोनी में जर्जर सड़क और नाली की समस्या को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल ने चास नगर निगम के डिप्टी मेयर से मुलाकात की तथा इस संदर्भ में उन्हेंएक ज्ञापन सौंपा।

इस मसले पर डिप्टी मेयर अविनाश कुमार ने कहा कि जब से निगम बना है तब से लेकर आज तक सिर्फ 300 फीट नाली बनाने का पैसा ही प्रत्येक वार्ड के लिए आया है। निगम के पास जब तक पैसा नहीं आएगा तब तक उनकी ओर सेकोई आश्वासन नहीं दिया जा सकता। उन्होंने प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों से कहा कि इसके लिएवो लोग नगर विकास विभाग को आवेदन भेजें, साथ ही इसके लिए विधायक और सांसद से भी मिल सकते हैं। उधर जवाब से असंतुष्ट पार्टी के सदस्य विवेक कुमार ने कहा कि यदि निगम द्वारा हमलोगों की समस्या को जल्द ठीक नहीं किया गया तो हमलोग निगम को किसी तरह का रेवन्यू देना बंद कर देगें। वहीं जिला महासचिवमो. मेहबूब आलम ने चास नगर निगम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता मेयर, उप मेयर, पार्षद को इसलिए नहीं चुनकर भेजती है कि आप अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ लें। यदि आप जनता की समस्या को ठीक नहीं कर सकते तो इस्तीफा देकर मुक्त हो जाएं।

निगम द्वारा साकारात्क जवाब नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता काफी गुस्से में दिखे। ज्ञापन देने के बाद सभी ने विधायक और सांसद से भी मिलने की बात कही। यूथ विंग संयोजक अरविंद सुमन ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी बोकारो जिले में भी सक्रिय हो गई है। अब यहां के अधिकारियों को चैन से बैठने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमलोग बहुत जल्द पूरे निगम में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यापक आंदोलन करेगें।

डिप्टी मेयर से मुलाकात के लिए गई प्रतिनिधि मंडल में सुनीता देवी के अलावा प्रिती कुमारी, संध्या कुमारी, पुष्पेश चंद्र, आई पी चैधरी, जी एस सिंह, शोभा सिंह, विवेक सिंह, पुष्पेन्दु भारद्वाज, आर एन सिंह, उमेश प्रसाद, सितेश भारती आदि शामिल थे।

Leave a Reply