साल के सबसे सस्ते चार दिवसीय मेले का दूसरा दिन आज, 1 रू में घर ले जाएं ये समान..

Business

बोकारो : बोकारो में शुरू हो गया है महासेल. यह सेल रविवार को सेक्टर-4 में मारुती शोरूम के सामने वाले मैदान में शुरू हुआ है. इस चार दिवसीय महासेल को बोकारो के इतिहास के सबसे सस्ते चार दिन बताया जा रहा है. इस महासेल में बोकारोवासियों को मिलेंगे कई आर्कषक उपहार और 1 रूपये में फ्रीज, वाशिंग मशीन, कुलर, एसी आदि घर ले जाने का मौका.

इस भव्य मेले का उद्घाटन बोकारो के विधायक बिरंचि नारायण जी के द्वारा संध्या रविवार को शाम 4 बजे किया गया. इस मौके पर बोकारो चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष रविंद्र कुमार के अलावा जाने-माने लोग उपस्थित थे.

व्यापारियों की मानें तो इस दौरान ग्राहकों को ऑनलाइन से भी सस्ते में यहां वस्तुएं मिलेंगी. इसके अलावा भी अनेकों फायदे मिलेंगी. इस चार दिवसीय महासेल के दौरान जितने भी आगंतुक एवं खरीदार आएंगे, उन सब का एक लकी ड्रा होगा. इतना ही नहीं, इस मेले में स्पॉट एक्सचेंज से लेकर फ्री होम डिलीवरी तक की भी सुविधा है.

इसके अलावा बजाज फाइनेंस की ओर से 0% ईएमआई पर प्रोडक्ट की खरीदारी, कैश-बैक के साथ-साथ हर खरीदारी पर निश्चित उपहार भी मिलेगा.

कौन-कौन से ब्रांड के वस्तु मिलेंगे..

सोनी, सैमसंग, पेनासोनीक, गोदरेज, आईएफबी, वोल्टाज, हिताइची, हायर, केरीयर, सिमफनी स्लीपवेल, डैकौर, एकलिप्स, ओप्पो, वीवो जैसे ब्रांड के टीवी,एसी, माइक्रोवेब, कूलर, वाशिंग मशीन, फ्रीज, मेट्रेस्स, फर्नीचर,मोबाइल आदि की खरीदारी इस मेले में की जा सकती है.

फाइनेंस के लिए दस्तावेज..

इजी फाइनेंस के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड, कैन्सील चेक जैसे दस्तावेजों का होना जरूरी है.

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में बजाज फिनसर्व हसरी राम सेल्स, जानकी, भलोटिया, आशियाना एवं कीबेरतेच जैसे शोरूम समेत अन्य व्यापारी का महत्वपूर्ण योगदान है.

Leave a Reply