जिलास्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल टूर्नामेंट में चास प्रखंड का दबदबा..

Bokaro, News, Sports

युवा कार्य व खेलकूद विभाग की ओर से आयोजित जिलास्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल टूर्नामेंट के आज दूसरे दिन बालक वर्ग में खेले गए मैच में चंदनकियारी प्रखंड की टीम ने चंद्रपुरा प्रखंड की टीम को एक के मुकाबले 2 गोलों से हराकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। चंदनकियारी की ओर से पहला गोल जितेन उरांव ने खेल के 21वें मिनट में किया। दूसरा गोल भी जितेन उरांव ने खेल के 34वें मिनट में करके टीम को 2-0 गोल की बढ़त दिला दी। जबकि चंद्रपुरा प्रखंड की ओर से एकमात्र गोल गीतराम सोरेन ने कर गोल अंतर को कम किया। एक अन्य मैच में चास प्रखंड की टीम ने चंदकियारी प्रखंड को टाईब्रेकर में पराजित कर प्रतियोगिता के फाइनल में स्थान बनाया। निर्धारित समय तक दोनों ही टीमें एक भी गोल नहीं कर पाई। जिसके बाद टाई ब्रेकर में चास प्रखंड की टीम ने चंदनकियारी प्रखंड को 3 के मुकाबले4 गोलों से पराजित कर फाइनल में स्थान बनाया।

टूर्नामेंट में बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में चास प्रखंड की टीम ने पेटरवार की टीम को शून्य के मुकाबले 4 गोलों से पराजित कर प्रतियोगिता के फाइनल में स्थान बनाया। चास प्रखंड की ओर से मुनिया ने खेल के दूसरे मिनट पर पहला गोल, सोमति ने छठे मिनट पर दूसरा गोल, मुनिया ने तीसरा गोल 15 मिनट पर व मीणा ने चैथा गोल 22 मिनट पर कर टीम को फाइनल में प्रवेश दिलाया। मैच का संचालन रेफरी बीएन देव, संजय मोदी, मुरलीधर महतो, डीसी महतो, हीरालाल महतो, आरबी अंसारी ,सुनील महतो व मनोज कुमार ने किया।

खेल शुरू होने से पहले जिला खेल पदाधिकारी पीबीएन सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर जिला फुटबॉल संघ के सचिव महेन्द्र प्रसाद, राजेश पाण्डेय आदि शामिल रहे।

Leave a Reply