बीजीएच में आयुष्मान योजना के तहत शुरू हो इलाज..

Bokaro, News

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुमार अमित के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीओ सतीश चन्द्रा व डीएसओ प्रभाष दत्ता से मिलकर कई जनसमस्याओं पर वार्ता की। प्रतिनिधिमंडल ने एक ज्ञापन भी सौंपा। कुमार अमित ने जनसमस्याओं से संबंधित मांगें एसडीओ के समक्ष रखी। उन्होंने कहा कि आम जनता की समस्याओं को देखते हुए आयुष्मान योजना के तहत बीजीएच में इलाज शुरू करने की मांग की। उन्होंने राशन कार्ड, वृद्धापेंशन, विधवा पेंशन, जरूरतमंदों व गरीबों के बीच कंबल का वितरण, ठंड को देखते हुए सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की व्यवस्था करना, गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने सहित कई जनसमस्याओं पर चर्चा किया। साथ ही शिविर लगाकर कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने की मांग किया।

उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग जानकारी के अभाव के कारण विकास योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रहे है। पार्टी की ओर से निकाली गयी पदयात्रा कार्यक्रम में लोगों ने समस्याओं को रखा था। शिविर में सरकार की ओर से संचालित विकास योजनाओं के लिए लाभुकों को जागरूक भी किया जाए। एसडीओ ने सभी समस्याओं को सुनकर सकारात्मक पहल करने की आश्वासन दिया।

इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष धनंजय फौलाद, बोकारो नगर मंडल अध्यक्ष अजय ¨सह,चास नगर उतरी मंडल उपाध्यक्ष प्रकाश प्रमाणिक, हरला मंडल उपाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, अनुज कुमार, कृष्णा कालिन्दी, मुकेश कुमार, राजकुमार, ¨चटू ¨सह, भीम यादव, कुन्द कालिंदी, धर्मेन्द्र ठाकुर, समर ठाकुर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply