झुमरा ग्रामवासियों ने पहली बार सुनी प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’

Bokaro, News

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश की जनता को 48वीं बार ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए संबोधित किया। प्रधानमंत्री के द्वारा की गई ‘मन की बात’ कार्यक्रम को झुमरा पहाड़ स्थित झुमरा ग्रामवसियों को पहली बार 26 बटालियन, सीआरपीएफ के द्वारा एलसीडी टीवी स्क्रीन के माध्यम से दिखाया गया।

दरअसल विकास के मामले में झुमरा काफी पिछड़ा हुआ स्थान है एवं इससे पहले झुमरा व इसके आस-पास स्थित गांव की जनता प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’ कार्यक्रम से अभिज्ञ थे| आज पहली बार इस तरह का कार्यक्रम देखकर यहां की जनता काफी उत्साहित व खुश नजर आई। साथ ही यहां की जनता ने भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम करने हेतु 26 बटालियन, सीआरपीएफ से आग्रह किया गया|

26 बटालियन, सीआरपीएफ के कमाण्डेंट श्री अखिलेश कुमार सिंह ने जनता को आश्वासन देते हुए भविष्य में ऐसे कार्यक्रम करने को कहा। इस कार्यक्रम में झुमरा गांव के अतिरिक्त इसके आस-पास स्थित अन्य गांव की जनता जिसमें बच्चे, जवान, महिलाएं व बुजुर्ग, सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

26 बटालियन, सीआरपीएफ के द्वारा चलाये गये इस कार्यक्रम में द्वि.क.अधि श्री अनिल शेखावत, उप कमाण्डेंट श्री नीरज चौधरी, एवं सहायक कमाण्डेंट श्री सिद्धार्थ कुमार गौतम, के अतिरिक्त सीआरपीएफ के अन्य अधिकारी व जवान मौजुद थे।

Leave a Reply