बोकारो के लोहा, कोयला व्यवसायियों से गुंडा टैक्स वसूली करने वाला अपराधी गिरफ्तार..

Bokaro, Crime, News

बोकारों जिला में पुलिस के लिए सर दर्द बना अपराधी शहनवाज को आज बोकारों पुलिस ने बालीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मखदुमपुर से गिरफ्तार कर लिया। अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर बोकारों पुलिस ने एक टीम गठन किया था। कुख्यात शहनवाज की गिरफ्तारी को बोकारों पुलिस एक बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है। बता दें की इस अपराधी का मुख्य धंधा बोकारो के लोहा, कोयला एवं रेलवे ठेका सहित अन्य व्यावसायिक लोंगो से गुंडा टैक्स वसूली करना था। पकड़े गए अपराधी पर बोकारों जिला के हरला थाना, माराफारी थाना, बालीडीह थाना और पिंड्राजोरा थाना में कुल नौ मामले दर्ज है। यह कुख्यात अपराधी 9 सालो से बोकारों में अपने गुंडागर्दी के कारनामो से दहशत मचाये हुए था।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी को आर्म्स एक्ट में सजा होने वाली थी। जिसके बाद वह फरार हो गया। इस मामले में इसके सहयोगी को पांच साल की सजा न्यायालय ने दी है। एसपी ने कहा कि इसकी गिरफ्तारी बोकारो के लिए बढ़ी उपलब्धि है।

शाहनवाज की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में एसडीपीओ चास, सिटी डीएसपी, माराफारी थाना प्रभारी, कसमार थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रंजीत कुमार, पिंड्राजोरा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक त्रिलोचल तामसोय शामिल थे।

Leave a Reply