परिसर परिसर जाएंगे – राष्ट्रवाद का अलख जगायेंगे..

Bokaro, News

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा देशभर के शैक्षणिक संस्थानों में देशभक्ति की भावना के प्रचार-प्रसार हेतु सेल्फी विथ कैंपस अभियान चलाया जा रहा है l यह अभियान 30 जुलाई से 4 अगस्त 2018 तक चलाया जाना है। अभियान का उद्देश्य देश भर के 1, 46000 शैक्षणिक परिसरों में पहुंचकर छात्राओं से संवाद स्थापित करना है। इस राष्ट्रव्यापी अभियान के अंतर्गत देश के विभिन्न महाविद्यालय, +2 विद्यालय, अखिल भारतीय शिक्षण संस्थान सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में अभियान के माध्यम से अभाविप कार्यकर्ता संपर्क के लिए जा रहे हैं। बोकारो महानगर से भी 12 कार्यकर्ता इस अभियान में लगे हुए हैं।

इसी क्रम में आज बोकारो के सरदार पटेल पब्लिक +2 स्कूल, सरस्वती शिशु विद्या मंदिर (सेक्टर-2 व सेक्टर-9), क्रिसेंट पब्लिक स्कूल में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में बोकारो महानगर संगठन मंत्री शिवम आनंद ने कहा की अभाविप का प्रयास है कि देश भर के परिसरों में छात्रों के बीच राष्ट्र विचारों की स्थापना कर योग्य नागरिक का निर्माण एवं व्यक्ति निर्माण का उपकरण आरंभ किया जाए। आज बोकारो महानगर में विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में यह कार्यक्रम सफलता पूर्वक किया गया एवं 4 अगस्त तक यह अभियान निरंतर चलेगा।

इस कार्यक्रम में बोकारो महानगर संगठन मंत्री के साथ मुख्य रूप से बोकारो जिला सेल्फी विथ कैंपस सोशल मीडिया इंचार्ज अक्षय कुमार दसौंधी, राहुल पांडे, देव कुमार, सन्नी कुमार, रोशन कुमार, सूरज कुमार कुशवाहा, विशाल कुमार, सुमित कुमार, बी के झा शामिल रहे।

Leave a Reply