नौकरी निकाले जाने के प्रतिशोध में पूर्व पीए ने किया बोकारो विधायक का वीडियो वायरल..

Crime, Politics

बोकारो विधायक बिरंची नारायण के आपत्तिजनक वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने उनके पूर्व निजी सचिव (पीए) आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया है| नौकरी से निकाले जाने के कारण आदित्य ने कथित वीडियो को वायरल किया था| प्रतिशोध की मंशा और पार्टी के कुछ लोगों के इशारे पर और उसने कथित वीडियो वायरल ताकि विधायक श्री नारायण को दोबारा चुनाव लड़ने का टिकट न मिले।

गिरफ्तारी के दौरान आदित्य के पास से तीन मोबाइल फोन जब्त किया गया है। इस बारे में और जानकारी देतते हुए सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने बताया कि राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता के तहत साजिश कर चुनाव के समय यह आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया|इससे आमलोगों के बीच बिरंची नारायण की छवि खराब होती और पार्टी उन्हें टिकट नहीं देती।

पुलिस के मुताबिक इस प्रकरण में कई और लोग भी संलिप्त हैं जिसे लेकर अभी छानबीन की जा रही है। डीएसपी श्री ज्ञान रंजन ने कहा कि अभी ये यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो असली है या फर्जी। इस बात की जांच फॉरेंसिक टीम करेगी|

जानकारी के मुताबिक आदित्य ने 9 नवंबर को एक व्यक्ति के मोबाइल फोन में जेंडर एप से वीडियो ट्रांसफर किया था। इसके बद उस व्यक्ति ने वो वीडियो सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया। हालांकि मामले की तफतीश को देखते हुए पुलिस ने उस दूसरे व्यक्ति की पहचान नहीं बताई है|

गिरफ्तारी के बाद आदित्य ने पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि इस मामले में विधायक का मोबाइल भी जब्त किया जाए और उसकी जांच हो। आरोपी का कहना है कि व फरवरी-2018 में विधायक के मोबाइल से ये वीडियो उसके पास आया था।

वहीं पूरे प्रकरण के बाद बिरंची नारायण ने ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया|उन्होंने सिर्फ कहा कि जो भी लोग इस मामले में संलिप्त हैं, भगवान उन्हें सद‌्बुद्धि प्रदान करें।

Now Get 1 Entry Extra Free On Every Pass 

Book Tickets Online

Leave a Reply