बोकारो विधायक के वायरल वीडियो केस में पूर्व पीए धराया..

Bokaro, News, Politics

बोकारो विधायक बिरंची नारायण का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस तीन युवकाें काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों में एक विधायक के पूर्व पीए आदित्य भी है। बताया जा रहा है कि आदित्य कुमार विधायक बिरंची नारायण से विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने से पहले जुड़ा था। बिरंची नारायण के विधायक बनने के बाद उनका सरकारी पीए बन गया। लगातार दो वर्षो तक पीए रहने के बाद बोकारो विधायक ने कतिपय कारणों से आदित्य को हटा दिया। सूत्रों का कहना है कि आदित्य से पहले सिटी थाने में और इसके बाद दूसरे थाने में भी पूछताछ की गई है।

हालांकि पुलिस सिर्फ आदित्य काे हिरासत में लेकर पूछताछ करने की बात कह रही है। साेमवार देर रात जरीडीह थाना पहुंचे एसपी पी मुरुगन ने बताया कि आदित्य कुमार काे हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

विदित हो कि बीते शनिवार को ही सोशल मीडिया में विधायक बिरंची नारायण का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। इसको लेकर विधायक के पीए विकास कुमार ने रविवार को सिटी थाना में आवेदन देते हुए अज्ञात के खिलाफ विधायक के चरित्र हनन करने के लिए एडिटेड वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। वहीं इस मामले में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का भी मामला दर्ज कराया गया है।

Leave a Reply