क्या आपने पढ़ी बोकारो के चंद्र भूषण की लिखी किताब, भैया जी घर पर हैं?

Bokaro, News

बोकारो : चास के गुजरात कॉलोनी निवासी चंद्र भूषण कुमार जी द्वारा लिखित पुस्तक भैया जी घर पर हैं का रविवार को विमाचन हुआ. इस पुस्तक का विमोचन बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पुस्तक ज्ञान की कुंजी है, इसकी सहायता से मानव कहां से कहां पहुंच सकता है.

उन्होंने लेखक चंद्र भूषण कुमार के प्रयास को सार्थक बताते हुए कहा कि इस पुस्तक में वर्णित तथ्यों से समाज को एक नई दिशा मिलेगी. विधायक के अलावा कार्यक्रम में मौजूद सभी गणमान्य लोगों ने इस पुस्तक की सराहना की. आपको बता दें कि लेखक चंद्र भूषण कुमार द्वारा लिखित की कहानियां पिभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित हो चुकी है. यह कहानी टीवी धारावाहिक भाभी जी घर है से प्रेरित है. लेखक ने इसी से प्रेरित होकर इस पुस्तक को लिखा है.

क्या है पुस्तक का सार..
आपको बता दें कि इस पुस्तक का सार है कि जब किसी इंसान की चलती फिरती दुकान बंद हो जाती है और वह घर आकर चौबीस घंटे बैठ जाता है. तो मनोरंजक चरित्र भैया जी है घर पर है के कहानी की शुरूआत होती है. कैसे यह अत्यंत मनोरंजक चरित्र है अपनी जीवन संगनी यानि भाभी जी के साथ आज की जीवन शैली में ढ़लता है. यह समाज में हो रहे उठा पटक पर केंद्रित है.

कौन-कौन थे मौजूद..
इस पुस्तक विमोचन समारोह पर उप महापौर अविनाश कुमार संजय त्यागी, टिंकू तापड़िया, मंतोष ठाकुर, सुबोध कुमार, उमेश शर्मा, गायत्री देवी, ललित किशोर, विकास कुमार, राजेश बरनवाल, अलक प्रसाद, राहुल कृष्णा आदि मौजूद थे.

Leave a Reply