बोकारो में फिर कोरोना की एंट्री, मिले पांच नए कोरोना मरीज..

Bokaro, COVID19, Jharkhand, News

पीएमसीएच धनबाद ने कोरोना संक्रमण मुक्‍त हो चुके इस्‍पात नगरी बोकारो में एक बार फिर से 5 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की पुष्टि की है। गुरुवार देर रात बोकारो से इन 5 नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही झारखंड में संक्रमितों की कुल संख्या 308 हो गई है।

इससे पहले गुरुवार को ही 7 कोरोना मरीज रांची, 2 कोडरमा और 2 सरायकेला खरसावां से मिले हैं। जबकि एक मामला जमशेदपुर और एक गिरिडीह से सामने आया है। राजधानी रांची में कंटेनमेंट जोन रहे हिंदपीढ़ी के अलावा मांडर और चान्‍हो इलाके में भी कोरोना की दस्‍तक हुई है। जबकि 15 कोरोना संक्रमित मरीजों वाला पलामू गुरुवार को कोरोना मुक्‍त हो गया। यहां एक साथ 7 मरीज संक्रमण से मुक्‍त होकर स्‍वस्‍थ हुए। कोरोना से लड़कर इन 7 प्रवासी मजदूरों ने जिंदगी की जंग जीत ली। गुरुवार को निकले कुल संक्रमितों की संख्या 18 है।

बता दें ऑरेंज जोन से ग्रीन जोन में कनवर्ट हो रहे बोकारो को बड़ा झटका लगा है। पांच नए कोरोना मरीज मिलने के साथ ही यहां संक्रमितों का कुल आंकड़ा 15 पर पहुंच गया है। यहां 9 मरीज कोरोना संक्रमण मुक्‍त होकर अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो चुके हैं। जबकि एक कोरोना मरीज की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।

इससे पहले बीते दिन बुधवार को एक साथ राज्‍य में 42 कोरोना पॉजिटिव की पहचान हुई। जिसमें गढ़वा में सर्वाधिक 18, जमशेदपुर में 9 और कोडरमा-गिरिडीह में 5-5 मामले सामने आए हैं। यह एक दिन में अबतक कोरोना का सबसे अधिक मामला रहा। इधर कोरोना पॉजिटिव के रूप में पहचान होने वाले मरीजों को रिपोर्ट आने के बाद क्‍वारंटाइन सेंटर से कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Leave a Reply