जीजीपीएस बोकारो के बारहवीं के छात्र-छात्राओं को दी गई विदाई..

Education

बोकारो के गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-5 में शनिवार को बारहवीं के विद्धार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया. जीजीईएस सचिव एस.पी सिंह, सदस्य त्रिलोचन सिंह, प्राचार्या महुआ सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. ग्यारहवीं के छात्र-छात्राओं ने स्वागत गान गाकर अतिथियों का स्वागत किया.

प्राचार्या श्रीमती महुआ सिंह ने अपने संबोधन में छात्र-छात्राओं को परीक्षा को लेकर तनाव से दूर रहकर तथा एकाग्रचित होकर लक्ष्य को प्राप्त करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि मेहनत के बल पर ही वें अच्छा नागरिक बन सकते है. वहीं उपप्राचार्य सी.पी. सिंह ने विद्धार्थियों के साथ परीक्षा की तैयारी को लेकर अनुभवों को साझा किया तथा समय का सदुपयोग कैसे करें इस बारे में भी बताया.

जीजीईएस सचिव एस.पी.सिंह ने कहा कि विद्धार्थी परीक्षा के समय मोबाइल, इंटरनेट से दूर रहने की कोशिश करें तथा परीक्षा में ध्यान केन्द्रित करें. और बेहतर रिजल्ट लाकर अपने विद्यालय, समाज व राष्ट्र के गौरव बढ़ाने में योगदान दें. बच्चों को भविष्य में जीवन की कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा अत: ये बातें उनके काम आयेगी. वहीं ग्यारहवीं के छात्र-छात्राओं ने इस दौरान रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर बारहवीं के विद्धार्थियो के लिए कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया.

समारोह में इस दौरान सूरज को मास्टर जीजीपीएस, अंकिता मिस जीजीपीएस, आशीष रंजन मास्टर टैलेंटेड व आत्रेयी अधिकारी को मिस टैलेंटेड, अमन राज मास्टर वसेर्टाइल व रिया मिस वसेर्टाइल, अमृत पाल सिंह मास्टर स्टाइल आइकॉन व प्रिया कुमारी मिस स्टाइल आइकॉन, सुमन कुमार मास्टर क्विजजार्ड व रिज्ञा कुमारी मिस क्विजजार्ड बनी. विजेताओं को सम्मानित कर प्राचार्या महुआ सिंह ने उनके सुनहरे भविष्य की कामना की.

इस कार्यक्रम में स्वागत भाषण हेड गर्ल ईभ एंजेलिना एवं धन्वाद ज्ञापन हेड बॉय आकाश के द्वारा दिया गया. उपप्राचार्या हेमा फ्रैंक, सुमन नागिया, लिली वर्गिश सहित काफी संख्या में छात्र-छात्राएं एवं जीजीपीएस परिवार के सदस्य इस दौरान मौजूद थे.

Leave a Reply