महाराष्ट्र से फरार चोर बालीडीह के बनसिमली से गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गई मुंबई पुलिस..

Crime

महाराष्ट्र के ठाणे निवासी व इनकम टैक्स कंसलटेंसी का काम करने वाले राधारमण राम नरेश त्रिपाठी का फरार घरेलू नौकर हीरालाल गोराई पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे बालीडीह थाना इलाके के बनसिमली से गिरफ्तार किया तथा केस की कार्रवाई के लिए उसे मुंबई ले गई। गिरफ्तार हीरालाल के पास से त्रिपाठी के घर से चोरी किए गए एक किलो से अधिक के सोने के गहनेसाथ ही अन्य कई सामान बरामद हुए हैं। बरामद गहनों व सामान की कीमत करीब 39 लाख रुपये बताई जा रही है।

मुंबई पुलिस उक्त आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुनदाग पुरुलिया, पश्चिम बंगाल निवासी हीरा लाल गोराईं मुंबई के इनकम टैक्स कंसलटेंसी का काम करने वाले त्रिपाठी के घर में बतौर नौकर काम करता था।वहां से वो कई कीमती गहने लेकर फरार हो गया। त्रिपाठी ने इसकी शिकायत जिसके बाद ठाणे पुलिस, प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी।

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच के दौरान यह सूचना मिली कि गहनों की चोरी त्रिपाठी के नौकर ने ही की है। उन्हें मालूम चला कि आरोपी वर्तमान में बोकारो के बालीडीह थाना इलाके में रह रहा है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने बोकारो एसपी पी मुरूगन व मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा से संपर्क साधा। यहां से बालीडीह थाना इंचार्ज शैलेश चौहान को सहयोग का आदेश मिला। बालीडीह थाना इंचार्ज ने अपने सहयोगियों के साथ तमाम जानकारी इकट्ठा की और बनसिमली पहुंच गए। आरोपित यहां एक किराए के मकान में रह रहा था। थाना इंचार्ज ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया और 39 लाख रुपये मूल्य के गहने भी बरामद कर लिए। बरामद गहनों के साथ आरोपित को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Leave a Reply