जिले की कमान संभालते ही उपायुक्त ने बुलाई पदाधिकारियों के साथ बैठक..

District Administration

बुधवार को उपायुक्त, बोकारो के रूप में पदभार ग्रहण करते ही श्री राजेश कुमार सिंह ने जिला स्तर के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के माध्यम से सभी पदाधिकारियों का उनसे उनका परिचय लिया तथा उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया। इस क्रम में उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी चास तथा अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो- तेनुघाट से वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव एवं चिकित्सा सुविधा हेतु की जा रही तैयारियों का जायजा लेते हुए वस्तुतः स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के संक्रमण से अब तक बोकारो जिला प्रशासन द्वारा बेहतर कार्य किया जा रहा है| आने वाले दिनों में वायरस के संक्रमण से जिला वासियों को बचाने हेतु पदाधिकारी योजना बनाकर कार्य करें ताकि बोकारो जिला को कोविड-19 के संक्रमण से बचाया जा सके।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने उप निर्वाचन पदाधिकारी से 35- बेरमो विधानसभा उपचुनाव के तहत जिला प्रशासन के द्वारा की जा रही तैयारियों का जायजा लिया तथा व्रजगृह में रखे गए ईवीएम-वीवीपैट मशीन के बारे में जानकारी ली। उन्होंने उप निर्वाचन पदाधिकारी से कहा कि व्रजगृह में रखे गए मशीनों की सुरक्षा भारतीय निर्वाचन आयोग (ECI) के जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप किया जाना चाहिए।

बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, निदेशक डीपीएलआर, अनुमंडल पदाधिकारी चास, अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो तेनुघाट, नजारत उप समाहर्ता, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी, समेत जिला स्तर के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

One thought on “जिले की कमान संभालते ही उपायुक्त ने बुलाई पदाधिकारियों के साथ बैठक..

Leave a Reply