निमित्त ग्रुप ने सफाई कर्मचारियों को प्रोत्साहित कर उनके बीच राशन सामाग्री का किया वितरण..

Bokaro, Social

अपने सामाजिक दायित्वों के तहत सोशल ग्रुप निमित्त शहर में निरंतर सेवा कार्य करता आ रहा है| इसी के अंतर्गत आज वीआईपी रोड के सफाई कर्मचारियों को प्रोत्साहित कर उनकी मदद करने का काम किया। इस दौरानग्रुप के सदस्यों ने सबसे पहले उन कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें फूलभेंट कर अपना आभार प्रकट किया। इसके बाद उनलोगों के बीच राशन सामग्री एवं मास्क आदि का वितरण कर उनकी मदद करने की कोशिश की।

निमित्त के सदस्यों ने इस दौरान कोरोना से बचाव और सावधानी के तरीके भी बताए| सफाई कर्मचारियों को साबुन से हाथ धोने, मुंह पर मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंगका पालन करने हेतु प्रेरित किया| इसके अलावा खांसते वक्त मुंह पर हाथ रखना, किसी से हाथ ना मिलाने जैसी बातें बताकर कोरोना से सावधान रहने के प्रति जागरूक किया|

ज्ञात हो कि निमित्त ग्रुप, स्थानीय लोगों द्वारा बनाया गया एक सोशल ग्रुप है जिसके सदस्य सेल और अन्य संस्थाओं में कार्यरत व मूलतः बोकारो के निवासी हैं। इस ग्रुप द्वारा सीमित संसाधन के साथ लगातार लोगों के बीच मदद पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। ग्रुप के सदस्य कृष्णा मिश्रा, कुणाल, दीपक और राजन ने बतया कि ये सेवा कार्य इस ग्रुप के माध्यम से आगे भी जारी रहेगी।

Leave a Reply