बोकारो रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत..

Bokaro, Travel

बोकारो रेलवे स्टेशन के समीप ट्रैक पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। आसपास के लोगों ने धड़ से अलग सिर देख पुलिस को सूचना दी। बाद में युवक के पास से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान जमशेदपुर थाना बिस्टुपुर राम मंदिर एरिया पवन कुमार साह के रूप में की गई। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना की जानकारी रात्रि 1.40 में आरपीएफ को मिली। उसके बाद जीआरपी घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई।

शव के पास से एक स्मार्टफोन व कुछ पैसे भी पुलिस को मिले हैं। जैसे ही पुलिस ने युवक का फोन स्वीच ऑन किया, परिवार के सदस्यों का कॉल आया। इसके बाद पुलिस द्वारा पूरे मामले की सूचना दी गई। परिवार के सदस्य टाटा से बोकारो पहुंचे और शव को लेकर चले गए।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि पवन बिजली मिस्त्री का काम करता था। बुधवार की शाम वह अपने दो मित्रों के साथ सासाराम के लिए निकला था। घटनास्थल की स्थिति एवं परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि युवक टाटा-अमृतसर एक्सप्रेस से बोकारो पहुंचा था। ट्रेन रात्रि 12 बजे बोकारो पहुंची थी। उसी समय वह ट्रेन से गिरा होगा। युवक की ललाट पर भी चोट के निशान हैं। मामले की पड़ताल जारी है।

Leave a Reply