पुस्तकालय मैदान स्थित 22वें ओपन जिम का विधायक व उपायुक्त ने किया औपचारिक उद्घाटन..

District Administration, Health

उपायुक्त की पहल पर शुरू हुई परियोजना’- मुस्कुराइए आप बोकारो में है… के तहत बनाए जा रहे हैं ओपन जिम की कड़ी में 22वें ओपन जिम का औपचारिक उद्घाटन आज बोकारो विधायक श्री बिरंची नारायण तथा उपायुक्त श्री मुकेश कुमार ने किया| पुस्तकालय मैदान स्थित इस ओपन जिम के उद्घाटन कार्यक्रम के उपरांत आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सभी पदाधिकारियों, कर्मियों व प्रेस-मीडिया के बंधुओं को संबोधित करते हुए विधायक श्री बिरंची नारायण ने कहा कि शहर में ऐसे कुल 22 जगहों पर ओपन जिम का निर्माण कराया गया है। इन सभी जिम में शरीर के हर एक हिस्से के व्यायाम के लिए अलग-अलग तरह की मशीनें स्थापित की गई हैं। यह सभी ओपन जिम, 24 घंटे दिन के सातों दिन खुले हैं, जिसमें शहरवासी अपनी सुविधानुसार कभी भी आकर व्यायाम कर सकते हैं और फिट इंडिया मूवमेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

विधायक श्री नारायण ने कहा कि वह विधायक मद की राशि से चास व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे ही लगभग एक दर्जन ओपन जिम का निर्माण इसी वित्तीय वर्ष में करवाएंगे। इन ओपन जिम से माताओं-बहनों और बुजुर्गों को विशेष सुविधा मिल पाएगी और वह आराम से व्यायाम कर पायेंगे।

इस अवसर पर उपस्थित मुकेश कुमार ने कहा कि ऐसे ओपन जिम शहर के प्रत्येक सेक्टर के अलग-अलग हिस्सों में बनाए जाएंगे| वहीं निकट भविष्य में सभी प्रखंड मुख्यालयों के आस-पास भी ऐसे ओपन जिम बनाने पर जिला प्रशासन गंभीरता से कार्य कर रही है। उपायुक्त श्री कुमार ने बी.एस.एल. प्रबंधन से अपील करते हुए कहा कि वह भी अपने स्तर से इस प्रस्ताव में शामिल होकर ओपन जिम का निर्माण हर क्षेत्र के विभिन्न पॉकेट्स में करवाएं।

इस उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान उप विकास आयुक्त श्री रवि रंजन मिश्रा, डी.पी.एल.आर. श्री पशुपति नाथ मिश्र, अनुमंडल पदाधिकारी चास श्री शशि प्रकाश सिंह, जिला परियोजना पदाधिकारी श्री पीबीएन सिंह, सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा श्री रवि शंकर मिश्रा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री राहुल कुमार भारती, सहायक जनसंपर्क अधिकारी श्री राजीव रंजन, एस.एम.पी.ओ. श्री विक्रम सोनी सहित जिला प्रशासन के कई कर्मी तथा प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बंधुगण उपस्थित थे।

Leave a Reply