चास में देह व्यापार गिरोह का खुलासा, ऐसे मिली थी शिकायत..

Career

चास में देह व्यापार का धंधा कराने के आरोप में पुलिस ने मधुबन, धनबाद निवासी विकास साव को गिरफ्तार किया है। आरोपित की गिरफ्तारी इसकी दूसरी पत्नी की शिकायत पर चास की गुजरात कॉलोनी स्थित किराए के एक आवास से हुई। इसके साथ दो महिलाओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवक समेत दोनों महिलाओं को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में मंडल कारा चास भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि चास एसडीपीओ भगवान दास और थानेदार चुनमुन सिंह को एक महिला ने फोन कर बताया कि उसका पति विकास महिला व युवतियों को बुलाकर देह व्यापार कराता है। महिला ने बताया कि उसे प्रेम जाल में फांस कर विकास 2017 में अपने साथ ले आया। बताया कि वह कुंवारा है। भूतनाथ मंदिर में उसने उससे शादी भी कर ली। बाद में उसे जानकारी मिली कि विकास पहले से ही शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी हैं, जो धनबाद में रहते हैं। कुछ दिनों के बाद विकास उसपर देह व्यापार करने के लिए दबाव बनाने लगा।

इसी आधार पर एसडीपीओ व थानेदार ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ गुजरात कॉलोनी में संबंधित आवास पर दस्तक दी और तीनों को दबोच लिया। बता दें की आरोपित इसके पहले भी 2012 में धनबाद में इसी मामले में जेल जा चुका है और फिर चास के गुजरात कॉलोनी में किराए पर एक आवास लेकर इस अवैध धंधे का संचालन कर रहा था।

Leave a Reply