निजी स्कूलों की मनमानी के विरोध में फल बेचकर प्रदर्शन..

Education

बोकारो : शक्ति सेना ने आज बोकारो की मंडियों में अनोखा प्रदर्शन किया. निजी स्कूलों की मनमानी के विरोध में उन्होंने मंडियों में फल दुकान लगाये. फल बेचकर सीएम से निजी स्कूलों के खिलाफ कारवाई करने की मांग की.

सेना प्रमुख प्रदीप वर्मन ने कहा कि निजी स्कूल में पढ़ाई कर रहे गरीब परिवार के बच्चों को परीक्षा में सिर्फ इसलिए नही बैठने दिया जा रहा है क्योंकि उनके माता-पिता समय पर स्कूल-फी नही भर पाएं है. ये स्कूल की मनमानी नहीं तो और क्या है. बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सारेन ने हाल ही में सख्त निर्देश दिया था कि किसी भी गरीब के बच्चे का भविष्य पैसों के वजह से नही रूकना चाहिए. परंतु ये निजी स्कूल वाले राज्य के मुख्यमंत्री के आदेश का पालन भी नही कर रहे हैं.

प्रदीप ने मांग करते हुए कहा कि अब देखना है कि मुख्यमंत्री इनपर कैसे कारवाई करते है. और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य को गढ़ने में कैसे सहयोग करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बोकारो से ही है और यहीं रहकर पढ़े-लिखे भी है. अत: हमारे संगठन की उनसे मांग है कि निजी स्कूलों की मनमानी पर लगाम लगाएं. इस दौरान इस आंदोलन में संगठन के अशोक कुमार, विश्व कुमार गोयल, प्रेम कुमार, अमित कुमार व अवधेश कुमार समेत अन्य लोग शामिल थे.

Leave a Reply