रोटरी क्लब ऑफ बोकारो मिडटाउन कपल्स द्वारा सावन महोत्सव का आयोजन..

Bokaro, Festival, News

रोटरी क्लब ऑफ बोकारो मिडटाउन कपल्स ने धूमधाम से सावन महोत्सव का आयोजन किया| कार्यक्रम में सभी रोटरी क्लब के सदस्यों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सावन के झूले बेहद ही सुंदर ढंग से सजाया गया था| इस मौके को खास बनाते हुए महिला सदस्यों ने झूले का आनंद उठाया तथा हाथों में मेहंदी लगाई। कार्यक्रम में सदस्यों ने सावन के गीतों पर डांस कर शमा बांध दिया तथा विभिन्न तरह के पारिवारिक खेलों का भी लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में उपस्थित रोटरी के अध्य्क्ष अनूप त्रिपाठी ने कहा कि सावन ख़ुशियों और सम्पन्नता का प्रतीक है, इसमे चारो ओर हरयाली और मन प्रफुल्लित रहता है। सावन जीवन में ऊर्जा का श्रोत बढ़ाता है।

वहीं रोटरी मिडटाउन क्लब के प्रवक्ता अनूप अग्रवाल ने कहा कि सावन खुशियो का महीना है जिसमे लोगों में उत्साह का संचार रहता है, धरती पर हरयाली छा जाती है, माहौल शिवमय हो जाता है, पेड़ो पर झूले लग जाते हैं और चारो और खुशियां ही खुशियां होती है और जीवन को जीने की आशा जागृत होती है।


इस कार्यक्रम में राजश्री, मनीष केजरीवाल, अनुपम गर्ग, गौरव लोढा, अमित जोहर, अदिति, अमीषा, प्रियंका, नितेश अग्रवाल, रंजन गुप्ता, कविता, विकास जैन, अलका, सुभाष जैन, मुस्कान, विजय लोढा आदि ने हिस्सा लिया ।

Leave a Reply