आये दिन अनियंत्रित गाड़ियां ले रहीं हैं मासूमों की जान, बोकारोवासी परेशान..

Accident

बोकारो : बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र की झोपड़ी कॉलोनी के पास एक मालवाहक वाहन की चपेट में आने से आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. वहीं कुछ इसी तरह की घटना बालाडीह थाना क्षेत्र में भी देखने को मिली हाइवा की चपेट में आने से एक वृद्ध बाईक सवार की भी मौत हो गई. ये दोनों घटनाएं बोकारो जिला में रविवार को घटी हैं.

केस-1
बात करें अगर पहली घटना की तो उसमें अभी मालवाहक ऑटो चालक समेत चार घायल है जिसमें एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. दरअसल माराफारी थाना क्षेत्र के झोपड़ी कॉलोनी के पास रहने वाले मुकेश कुमार का आठ वर्षीय बेटा अमृत पास के दुकान से सामान लेकर जा रहा था उसी समय एक मालवाहक ऑटो ने बच्चे को चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिसके बाद परिजनों ने उसे पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. सूचना मिलते ही आक्रोशित परिजनों ने न्याय व मुआवजे की मांग लेकर शव के साथ बैठ गये. तीन घंटे के बाद पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

केस-2
दूसरी घटना बोकारो के ही बालाडीह की है. जिसमें एक हाइवा चालक ने जैनामोड़ बांका पुल के पास रहने वाले 60 वर्षीय नरेश यादव को ठोकर मार दी. अनियंत्रित हाइवा आगे जाकर एक ऑटो में भी टकरा गया. जिसके बाद स्थानिय लोगों ने आनन-फानन में ऑटो ड्राइवर रफाकत अंसारी, सवार सोनू राय और बाइक सवार नरेश यादव को अस्पताल पहुंचाया, जहां नरेश को डॉकटरों ने मृत घोषित कर दिया. बाकि दोनों का इलाज जारी है और एक की स्थिती गंभीर बतायी जा रही है.

Leave a Reply