परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों के गाड़ी से कई मोबाइल फोन चोरी..

Crime

बोकारो : बोकारो के एआरएस बीएड कॉलेज में सेमेस्टर-5 परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों के गाड़ी से कई मोबाइल फोन की चोरी हो गई.

दरअसल कॉलेज में सेमेस्टर-5 का एग्जाम दे रहे बच्चों के गाड़ियों का ताला तोड़, कुछ असामाजीक तत्वों ने रखे सामानों को चुरा लिया. परीक्षा समाप्त होते ही जब बच्चों ने कैंपस के बाहर लगीं अपने वाहनों की डिक्कियों को टूटा देखा तो एकाएक अफरातफरी मच गई.

विद्यार्थियों ने बताया कि कुल 25 मोबाइल समेत अन्य सामग्रियों की चोरी हुई है. उन्होंने जब इसकी शिकायत कॉलेज प्रशासन की तो वे अनसुना कर दिए. फिर विद्यार्थियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और बताया कि बीएड कॉलेज के आसपास में ही एआरएस पब्लिक स्कूल भी है. और बावजूद इसके न यहां पर कोई सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है और न ही मुख्य द्वार पर गार्ड रहते है, विद्यार्थियों को मानें तो गार्ड दिनभर अंदर आराम करते रहते हैं. उन्होंने बताया कि हमने इस बारे में प्राचार्य और आसपास के लोगों से भी बातचीत की लेकिन कोई हल नहीं निकला. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर इस मामले में केस दर्ज किया और जांच का आशवासन दिया.

सूत्रों की मानें तो विगत दो वर्षों से एसएस कॉलेज चास, चास कॉलेज चास, विस्थापित कॉलेज में लगातार ऐसी घटनाएं घट चुकीं है. लेकिन अभी तक एक भी मोबाइल फोन बरामद नहीं किया जा सका है.

Leave a Reply